सूर्यकुमार यादव ने उड़ाया ‘हेलीकॉप्टर’, रोहित शर्मा ने लिया नजारे का मजा, VIDEO

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच चौथा T20I मुकाबला अमेरिकी जमीन पर खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम 59 रन से विजयी रही. लेकिन इसी मुकाबले के दौरान हेलीकॉप्टर भी उड़ा. उस नजारे को कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी आंखों से देखा. हेलीकॉप्टर को उड़ाने का काम सूर्यकुमार यादव ने किया. अब आप अगर ये सोच रहे हैं कि सूर्यकुमार यादव ने सच में हेलीकॉप्टर उड़ाया है तो ऐसा नहीं है. बल्कि, उन्होंने एमएस धोनी वाला वो ट्रेडमार्क हेलीकॉप्टर शॉट अजीबोगरीब अंदाज में मैच के दौरान खेला है, जिसे देख सभी दंग थे.

सूर्यकुमार यादव के बल्ले से कमाल का हेलीकॉप्टर शॉट भारतीय पारी के तीसरे ओवर में देखने को मिला. यानी जब SKY और रोहित की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर थी. ये ओवर ओबेड मैकॉय डाल रहे थे और उनके इस ओवर में दोनों भारतीय बल्लेबाजों ने मिलकर 25 रन की लूट मचाई थी.

भारतीय पारी का तीसरा ओवर, तीसरी गेंद और ये उड़ा ‘हेलीकॉप्टर’

वो ओबेड मैकॉय के ओवर की तीसरी गेंद थी, जिस पर सूर्यकुमार यादव ने अद्भुत हेलीकॉप्टर शॉट खेला था. सूर्यकुमार यादव को वो हैरतअंगेज शॉट खेलने का जोश रोहित शर्मा से ही मिला था. दरअसल, उस ओवर की शुरुआत मैकॉय ने वाइड से की थी. और, फिर पहली गेंद पर रोहित शर्मा ने शानदार सिक्स लगाया था. इसके बाद सिंगल लेकर स्ट्राइक सूर्यकुमार यादव को दी थी.

एक ओवर में 25 रन

सूर्यकुमार यादव ने तीसरी गेंद पर वो हेलीकॉप्टर शॉट खेला. इसके बाद उन्होंने अगली ही गेंद को चार रन के लिए धकेला और फिर 5वीं गेंद पर सिंगल लेकर स्ट्राइक कप्तान रोहित शर्मा को दे दी. रोहित ने आखिरी गेंद पर भी छक्का लगा दिया. इस तरह मैकॉय के इस ओवर से कुल 25 रन आए.

ओबेड मैकॉय जो कि दूसरे T20I में वेस्ट इंडीज की जीत के हीरो बने थे वो चौथे T20I में रोहित और सूर्यकुमार यादव के आगे जीरो बन गए थे. दूसरे T20I में जहां उन्होंने 6 विकेट अकेले लिए थे, चौथे T20I में 4 ओवर में 66 रन लुटा चुके थे.

About the author

suuny

Leave a Comment