बायकॉट ट्रेंड पर भड़कीं स्वरा भास्कर ‘ये सब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह से हो रहा है’

स्वरा भास्कर: लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वह जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आने वाली हैं. इस बीच एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बार एक इंटरव्यू में उनसे बॉयकॉट बॉलीवुड के मौजूदा चलन के बारे में सवाल पूछा गया. स्वरा ने भी इस सवाल का जवाब बेहद बेबाक अंदाज में दिया है. हालांकि इस बार उन्होंने कहा है कि इसकी वजह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या है.

स्वरा ने कहा कि वह इस तरह के ट्रेंड को बढ़ावा देने में बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती हैं. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद स्वरा ने दावा किया है कि बॉलीवुड के खिलाफ लोगों की नफरत बढ़ गई है. सुशांत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड को ड्रग्स और शराब में डूबते दिखाया गया है.

फिल्म देती है लोगों को रोजगार!

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा, ‘मुझे इस तरह का बंटवारा पसंद नहीं है. एक कलाकार के तौर पर मुझे लगता है कि अगर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं तो यह सबके लिए अच्छा है. अपनी असफलता का जश्न मनाना, या दूसरे की सफलता से ईर्ष्या करना, बड़ी मूर्खता का संकेत है. आप किसी अभिनेता को नापसंद कर सकते हैं और भाई-भतीजावाद के बारे में बात कर सकते हैं. लेकिन, फिल्म उद्योग वास्तव में कई नौकरियां पैदा करता है. इससे लोगों को पैसा मिल रहा है. इसलिए मेरा मानना ​​है कि इस तरह के ट्रेंड को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए.

स्वरा भास्कर ने अपने साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने हाल ही में अनुराग कश्यप का साक्षात्कार देखा और वह उनकी राय से सहमत हैं. जैसा कि अनुराग ने बताया, देश इस समय आर्थिक मंदी का सामना कर रहा है, इसलिए लोगों के पास सिनेमा देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे में बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराना गलत होगा. कुछ लोग ऐसी तस्वीर बना रहे हैं कि सिनेमाघरों में लोगों के न आने के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार है.

सुशांत की आत्महत्या से बढ़ा गुस्सा!

स्वरा ने कहा कि एक तरफ कोरोना और दूसरी तरफ ओटीटी ऑप्शन के चलते लोग थिएटर नहीं जा रहे हैं. इसलिए, सुशांत की आत्महत्या के बाद, स्थिति खराब हो गई है, उसने कहा. स्वर ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड को एक ऐसी अंधेरी जगह के तौर पर पेश किया जा रहा है जहां सिर्फ ड्रग्स और शराब है. मेरा सवाल आसान है, ‘अगर हर कोई ऐसा ही कर रहा है, तो फिल्म कौन बना रहा है?’ दुर्भाग्य से बॉलीवुड की बदनामी हो रही है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग हैं जिन्हें बॉलीवुड पसंद नहीं है और इसलिए इस तरह के ट्रेंड वायरल हो रहे हैं.

 

About the author

hinditech

Leave a Comment