Boycott ट्रेंड पर स्वरा भास्कर ने निकाली अपनी भड़ास, सुशांत की मौत को लेकर कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन दिनों स्वरा बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर जमकर बयान दे रही हैं. बॉयकॉट ट्रेंड पर स्वरा भास्कर का अब नया बयान सामने आया है. स्वरा ने अपने इस बयान में बायकॉट ट्रेंड के साथ-साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर भी बड़ी बात कह दी है.

बॉलीवुड की बड़ी बजट की फिल्मों के फ्लॉप होने पर अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने नए इंटरव्यू में इसको लेकर कहा है कि बायकॉट ट्रेंड के बीच लोगों ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखी है और वो हिट भी साबित हुई.

जूम को दिए अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद आलिया भट्ट को लोगों ने किस तरह से टारगेट किया था, जिसकी वजह से उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. स्वरा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, मुझे नहीं पता कि लोगों द्वारा चलाया जा रहा बायकॉट ट्रेंड कब तक फिल्मों के बिजनेस को प्रभावित करेगा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और ये पूरी तरह से गलत था.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आगे कहती हैं कि सुशांत की मौत के समय बॉलीवुड के बड़े स्टार्स पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे. इस दौरान आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की ‘सड़क 2’ रिलीज हुई थी. सोशल मीडिया पर फिल्म को जमकर बायकॉट भी किया गया था. निगेटिव पब्लिसिटी की वजह से फिल्म का काफी बुरा हाल हुआ.

बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर स्वरा भास्कर का ऐसा मानना हैं कि ये कुछ लोगों का छोटा सा ग्रुप है, जो ऐसा एजेंडा चला रहे हैं. ये लोग बॉलीवुड से नफरत करते हैं. इन लोगों की मंशा बॉलीवुड को बर्बाद करने की है. मुझे ऐसा भी लगता है कि इन लोगों की इससे कमाई हो रही है.

About the author

hinditech

Leave a Comment