स्मृति मांधना को लड़के ने किया प्रपोज, कहा- बहन मुझसे शादी करोगी?

स्मृति मांधना को लेकर फैंस की दीवानगी काफी बार देखने को मिली हैं. कई दफा लड़के उन्हें प्रपोज भी कर चुके हैं. ऐसे न जाने कितने किस्से भारतीय बल्लेबाज के पास हैं. कुछ किस्से तो वो लगभग भूल ही गई हैं, मगर एक को वो अपनी जिंदगी में शायद ही कभी भूल पाए. जब भी उनके सामने प्रपोज की बात आती है, तो एक घटना को याद करते ही उन्हें हंसी आ जाती है.

लड़के के प्रपोज को सुनकर हंसती रही मांधना

बीते दिनों अमेजन प्राइम एक बातचीत में मांधना ने रैपिड फायर राउंड में इस घटना का खुलासा किया. मांधना से पूछा गया कि फैन के साथ आपका सबसे पागलपन वाला अनुभव कौन सा रहा था. इसके जवाब में भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि ऐसे अनुभव उन्हें कई बार हो चुके हैं. वैसे तो उन्हें ज्यादा याद नहीं, मगर एक लड़के ने उन्हें प्रपोज करते हुए कहा था कि आई लव यू मैम, आप मुझसे शादी करेंगी. इसके कुछ देर बाद उस फैन ने कहा कि आप मुझसे शादी करोगी बहन. इसे सुनकर वो हंसती ही रही थी.

पाकिस्तानी गेंदबाजों को जमकर पीटा

इस समय टीम इंडिया बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में व्यस्त है. पहले मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पहले मैच में मांधना का बल्ला नहीं चला था, मगर पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने बल्ले से कोहराम मचा दिया. मांधना ने बल्ले से पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी. पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 99 रन पर ही सिमट गई थी, 100 रन के लक्ष्य को भारत ने 38 गेंद पहले 2 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया. मांधना ने 42 गेंदों पर 63 रन की नाबाद आतिशी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के जड़े.

चिंता में थे फैंस

कॉमनवेल्थ गेम्स के पहले मैच में मांधना महज 24 रन ही बना पाई थी और पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उनकी फॉर्म को लेकर फैंस चिंता में भी थे, मगर अहम मुकाबले में उनका बल्ला जमकर चला. भारत के लिए पाकिस्तान पर जीत दर्ज करना जरूरी भी था, क्योंकि एक और हार से उसके समीकरण बिगड़ सकते थे.

About the author

suuny

Leave a Comment