भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान, कहा- जब तक कोई बल्लेबाज उंगली नहीं करता तब तक मेरा अग्रेशन नहीं निकलता

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापट्टनम में मंगलवार को खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 48 रनों से हराते हुए एक शानदार जीत हासिल की है। इसी के साथ भारतीय टीम ने श्रृंखला में वापसी भी की है। अब इस श्रंखला के 2 ट्वेंटी-20 मुकाबले खेले जाने बाकी है और अब भारतीय टीम को अगर यह श्रंखला जीतनी है तो बाकी बचे दोनों मुकाबले अपने नाम करने होंगे।

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल ने इस मुकाबले में 4 ओवर में 20 रन देते हुए तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए यूज़वेंद्र चहल का पहले दो मुकाबले में प्रदर्शन कुछ खास नहीं था लेकिन इस मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल ने वापसी की और शानदार गेंदबाजी की और एक बड़ा बयान भी उन्होंने इस मुकाबले में जीत के बाद दे डाला है उन्होंने कहा कि जब तक उनके साथ कोई बल्लेबाज उंगली नहीं करता है तब तक उनका अग्रेशन नहीं निकलता है।

मैच खत्म होने के बाद चहल टीवी पर ऋतुराज गायकवाड के साथ बातचीत करते हुए यूज़वेंद्र चहल ने यह बात कही है। ऋतुराज गायकवाड ने युजवेंद्र चहल से उनसे उनके नए सेलिब्रेशन के बारे में पूछा था तब उन्होंने कहा कि अब थोड़ी उम्र हो चुकी है तो जब तक कोई बल्लेबाज उंगली नहीं करता है तब तक उनका अग्रेसन नहीं निकलता है। युजवेंद्र चहल ने ने यह बात मजाकिया तौर पर कही है।

About the author

suuny

Leave a Comment