तूफानी बल्लेबाज ने यॉर्कर गेंद को टांगों के बीच में से मारा, विरोधियों ने पकड़ लिया सिर, Video हैरान कर देगा!

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को दूसरे टी20 में साउथ अफ्रीका से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. 208 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही. इंग्लैंड की टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और नतीजा एक से बढ़कर एक बल्लेबाजों से लैस ये टीम 149 रनों पर सिमट गई. हालांकि इस मैच के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो एक बार फिर चर्चा में आ गए. पिछले मैच में 90 रन ठोकने वाले बेयरस्टो 30 रन बनाकर आउट हुए और उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान एक हैरतअंगेज शॉट खेला.

जॉनी बेयरस्टो का गजब शॉट

जॉनी बेयरस्टो ने कागिसो रबाडा की यॉर्कर गेंद पर जिस अंदाज में चौका लगाया उसे देख हर कोई दंग है. साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर्स ने तो बेयरस्टो का शॉट देखकर सिर पकड़ लिया. मौजूदा दौर में यॉर्कर गेंदों पर चौके लगते रहते हैं. बल्लेबाज स्कूप शॉट खेलकर उसे बाउंड्री पार पहुंचा देते हैं लेकिन बेयरस्टो का शॉट बहुत ही अजीबोगरीब था.

जॉनी का कमाल शॉट, वीडियो वायरल

जॉनी बेयरस्टो ने ये कमाल का शॉट 15वें ओवर में खेला. रबाडा ने बेयरस्टो को यॉर्कर गेंद फेंकी जो कि किसी भी गेंदबाज का सबसे अच्छा हथियार माना जाता है. लेकिन बेयरस्टो ने इस गेंद को भी चौके के लिए पहुंचा दिया. गेंद बेयरस्टो के पैरों के बीच में थी और उन्होंने बल्ले को अंदर की ओर मोड़कर उसे चार रन के लिए भेज दिया. बेयरस्टो ने इस तरह शॉट खेला कि गेंद उनके दोनों पैरों के बीच से गई. बेयरस्टो के इस शॉट को देखकर विकेटकीपर डिकॉक ने अपना सिर पकड़ लिया. कागिसो रबाडा भी दंग रह गए. हालांकि बेयरस्टो का शिकार रबाडा ने ही किया. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर रबाडा ने बेयरस्टो को लुंगी एन्गिडी के हाथों कैच आउट कराया.

जॉनी बेयरस्टो ने हैरान करने वाला शॉट जरूर खेला लेकिन साउथ अफ्रीका ने अपने प्रदर्शन से इंग्लिश टीम को चौंका दिया. पहला टी20 बुरी तरह हारने वाली साउथ अफ्रीकी टीम ने दूसरे मैच में जबर्दस्त पलटवार किया. साउथ अफ्रीका की ओर से रिली रूसौ ने ताबड़तोड़ 96 और हेनड्रिक्स ने 53 रन ठोक साउथ अफ्रीका को जीत दिलाई. गेंदबाजी में तबरेज शम्सी और फेहलुकवायो ने 3-3 विकेट लेकर सीरीज 1-1 से बराबर की.

About the author

suuny

Leave a Comment