“पंत जैसा कोई हार्डइच नहीं है..” ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी से किया फैंस को मनोरंजित, सोशल मीडिया पर आई रिएक्शंस की बाढ़

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला सेंट्रल ब्रॉवर्ड पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाये हैं।

वेस्टइंडीज को यह मुकाबला जीतने के लिए 192 रनों की जरुरत है। इसी बीच, भारतीय टीम की ओर से स्टार परफ़ॉर्मर रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

WI vs IND 4th T20: ऋषभ पंत की बल्लेबाजी ने जीता फैंस का दिल

दरअसल, विंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में भारत की शुरुआत शानदार रही। टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के बीच पहले विकेट लिए 53 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद रोहित और यादव जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे। दीपक हुड्डा भी कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए।
वहीं, इस मुकाबले ऋषभ पंत की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। पंत ने 31 गेंदों में 44 रन की आतिशी पारी खेली। उनकी इस पारी में 6 चौके शामिल थे। इसके अलावा ऋषभ पंत ने क्रीज पर संजू सैमसन के साथ मिलकर 38 रन की आवश्यक साझेदारी भी की। पंत की बल्लेबाजी से सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

WI vs IND 4th T20: फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

About the author

suuny

Leave a Comment