40 साल की उम्र पार कर चुकी ये 5 हीरोइन कुंवारी होने वजह से बिस्तर पर अकेले तड़पने को हैं मजबूर

बॉलीवुड में अभिनेत्रियां हमेशा से एक मिसाल कायम करने में कामयाब रही है। बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होने खुद की जिंदगी खुद की शर्तों पर जीने का फैसला लिया।

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो समाज के नियमो का पालन करना जरूरी नहीं समझती और सही मायनो में जिंदगी जीने में विश्वास रखती है।

आज हम आपको ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जिनकी उम्र 40 पार कर चुकी है लेकिन फिर भी उन्होंने अपना घर नही बसाया और अपनी जिंदगी बड़े ही ऐशो आराम से जी रही है।

1. तब्बू

लेकिन अगर बात करे तब्बू के निजी जिंदगी की तो उसके बारे में बहुत लोगो को नही पता है।

लेकिन ऐसा कहां जाता है की वो साउथ फिल्म स्टार नागार्जुन के साथ रह चुकी है और उनसे ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने फिर किसी के साथ रिश्ता नहीं बनाया।

2. सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन की खूबसूरती के दीवाने आज भी भरे पड़े है। बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में सुष्मिता सेन का नाम बहुत पहले से ही दर्ज है।

हाल ही में सुष्मिता सेन को आर्या वेब सीरीज में देखा गया था जिसमे लोगो ने उनका अभिनय काफी ज्यादा पसंद किया था। लेकिन वही अगर सुष्मिता की निजी जिंदगी की बात करे तो उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है लेकिन उन्होंने अबतक शादी नही की है।

3. अमीषा पटेल

अमीषा पटेल एक जमाने की बहुत ही नामी और टैलेंटेड अभिनेत्री हुआ करती थी। उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत कहो ना प्यार है फिल्म से की थी।

हालांकि अभी अमीषा 40 वर्ष की वो चुकी है लेकिन अब भी को सिंगल है। लेकिन अगर खबरों की माने तो अमीषा विक्रम भट्ट को डेट कर रही है। यहां तक की दोनो को कई बार एक साथ देखा भी गया है।

4. साक्षी तंवर

साक्षी तंवर नाम जितना बड़े पर्दे पर नही उससे कही ज्यादा छोटे पर्दे पर फेमस है। छोटे पर्दे पर उन्हें बेशुमार पॉपुलैरिटी मिली है। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया था।

हालांकि अब साक्षी 50 साल की हो चुकी है लेकिन उन्होंने अबतक शादी नही की है लेकिन पिछले साल ये अफवाह जरूर आई थी की उन्होंने चोरी चुपके शादी रचा ली है।

5. नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी को हर कोई रॉकस्टार फिल्म से जनता है। इस फिल्म में उनके अभिनय को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

बॉलीवुड में उन्होंने खुद की एक अलग पहचान खुद के दम पर बनाई है। लेकिन असल जिंदगी में वो अबतक कुंवारी है। हालांकि उनकी उम्र अब 41 साल हो चुकी है।

About the author

hinditech

Leave a Comment