अपने दादा के उम्र से बड़े एक्टर्स के साथ रोमांस का आनंद ले चुकी हैं ये 7 अभिनेत्रियां , कितनी कीमत मिली जाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तरह तरह की फ़िल्में बनायीं जाती है। जब भी कोई फ़िल्म बनकर तैयार होती है तो उससे पहले कई वजहों से वह चर्चा का विषय बन जाती है। यदि किसी पिक्चर में कोई किस सीन हो या कोई बोल्ड सीन हो तो इसे लेकर पहले से तय किया जाता है कि यह किस तरह फ़िल्माया जाएगा।

आजकल बिना बोल्ड सीन के कोई भी फ़िल्म पूरी नहीं होती और इसी लिए भी ऐक्टर्स को उसे करने में कोई परेशानी नहीं होती है। लेकिन कभी कभी ऐसा भी होता कि कुछ ऐक्टर्स ऐसे इंटिमेट सीन करते करते बहक जाते हैं, फिर एक्टर चाहे बूढ़ा हो या जवान।आज हम ऐसे ही कुछ सितारों की बात करेंगे जिन्होंने अपने इस उम्र के बढ़ाव पर इश्क फरमाया जिसे देखकर लोग भी हैरान हो गए।

ओमपुरी
दिवंगत एक्टर ओमपुरी बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। उनकी फ़िल्म डर्टी पालिटिक्स के लिए उन्हें आज भी हर कोई याद करता है। इस फ़िल्म में उनके साथ मल्लिका शेरावत नजर आ रही थी। इस फ़िल्म में दोनों ने जमकर रोमांस किया था। दोनों के बीच कई अन्तरंग सीन्स ने सुर्खियां बटोरी थीं।

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म निशब्द में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। उनके इस अवतार को देख लोग काफी आश्चर्यचकित रह गए थे।

अन्नू कपूर
अन्नू कपूर ने प्रियंका चोपडा के साथ फ़िल्म सात खून माफ़ की थी। इस फ़िल्म ने अपने बोल्ड सीन्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने काफी लंबे इनमेट सीन्स भी दिए थे। वैसे तो अन्नू कपूर अक्सर कॉमेडी करते नजर आते हैं पर इस फ़िल्म में उनके इस किरदार को देखकर लोगों को काफी हैरत हुई।

शक्ति कपूर
बॉलीवुड कि कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले एक्टर शक्ति कपूर ने भी कुछ फिल्मों में ऐसे उत्तेजित सीन्स दिए हैं जिसे देख कर फैन्स भी हैरान रह चूके हैं।

नसीरुद्दीन शाह
नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के बहुत बड़े एक्टरों में से एक है। उनकी अदाकारी के लोग कायल रहे हैं। लेकिन नसीरुद्दीन शाह ने भी एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फ़िल्म डर्टी पिक्चर में जमकर बोल्ड सीन्स किए हैं। दोनों को इंटिमेट सीन्स को देखने लोगों ने भी भरपूर मज़े उठाए हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment