ये हैं 8 बेहतरीन इं’टीमे’ट ‘सीन’, शूटिंग के दौरान दो बार ‘आउट ऑफ कंट्रोल’ हुआ यह अभिनेता…

बॉलीवुड में दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्मों में इं’टीमे’ट सीन को मसालेदार बनाना पड़ता है। इसके लिए ऐसे दृश्यों को पूरी तैयारी के साथ फिल्माए जाने की कोशिश की जाती है। वैसे भी अब हर फिल्म में कि’सिंग सी’न एक आम बात हो गई है। लेकिन, ऐसे सीन्स की शूटिंग के दौरान कुछ एक्टर्स ऐसे भी हुए हैं, जिन्होंने अपना आपा खो दिया।

और एक्ट्रेस को छोड़ने का नाम भी नहीं लिया। आइए जानते हैं ऐसे ही 8 एक्टर्स के सीन के बारे में 2013 में। ‘अयान मुखर्जी’ की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक सीन के दौरान, रणबीर सिंह ने निर्देशक के कट के बावजूद अभिनेत्री ‘एवलिन शर्मा’ को पकड़ रखा था। इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीन के दौरान रणबीर काफी बे’काबू हो गए थे।

फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ इं’टीमे’ट सीन से भरपूर थी। लेकिन, एक सीन के दौरान फिल्म के लीड ‘एक्टर रुस्लान मुमताज’ ने एक्ट्रेस के हो’श उड़ा दिए थे। अभिनेता ‘रुस्लान’ ने खुद स्वीकार किया कि, उन्होंने दृश्य के दौरान अपना आपा खो दिया। और अभिनेत्री के साथ खुद को मजबूर किया। इस सब में एक्ट्रेस की ड्रेस अपने आप फिसल गई, जिस पर एक्टर रूल्सन ने माफी भी मांगी। ब

ता दें कि, यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। हाल ही में आई फिल्म जेंटलमैन में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी इं’टीमे’ट सीन से गुजरना पड़ा था। दरअसल, एक सीन में दोनों को एक दूसरे को गले लगाना और कि’स करना था। लेकिन, दोनों कि’स करने में इतने मशगूल हो गए कि, डायरेक्टर के कट जाने के बाद भी उन्होंने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।

अभिनेता ‘दलीप ताहिल’ को लोग फिल्मों में उनके अलग-अलग किरदारों से जानते हैं। लेकिन, एक फिल्म में एक्ट्रेस जया परदा के साथ इं’टिमे’ट सीन में भी दलीप बे’काबू हो गए थे। इस दौरान जया ने दलीप के गाल पर थ’प्पड़ जड़ दिया और साथ ही कहा कि, ये रियल लाइफ है, रियल लाइफ नहीं। बॉलीवुड के टॉप वि’लेन में से एक रंजीत भी एक जाना माना नाम है।

लेकिन, रंजीत भी खुद को काबू करने से नहीं रोक पाए। दरअसल, यह फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ के बारे में है। जिसमें एक सीन के दौरान रंजीत एक्ट्रेस माधुरी को छू’ते रहे। लेकिन, माधुरी ने रंजीत के इ’रादों को भां’प लिया और उसे छूने से मना कर दिया। ऐसा ही कुछ पुरानी हिंदी फिल्मों में भी देखने को मिला था।

बता दें कि, फिल्म ‘गोल्ड मेडल’ में अभिनेता प्रेम नाथ इतने बे’काबू हो गए थे कि, इं’टीमे’ट सीन के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस फरयाल को भी नहीं छोड़ा। दूसरी ओर, फरयाल ने खुद को प्रेम नाथ के चं’गुल से छु’ड़ाने के लिए काफी मेहनत की। बता दें कि, प्रेम नाथ ने खुद माना है कि, सीन के दौरान वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए।

दयावान फिल्म का एक अंतरंग दृश्य बहुत लोकप्रिय है और इस दृश्य का अक्सर समाचारों में उल्लेख किया जाता है। बता दें कि, विनोद खन्ना एक सीन के दौरान इतने बे’काबू हो गए कि, उन्होंने माधुरी के साथ लि’पलॉ’क करते हुए उन्हें काट लिया। इसी बीच विनोद खन्ना फिल्म प्रेम धरम में भी बे’काबू नजर आए।

दरअसल फिल्म में सीन के मुताबिक विनोद खन्ना को एक्ट्रेस ‘डिंपल कपाड़िया’ को कि’स करना था। लेकिन इस दौरान वह भूल गए कि, वह असल जिंदगी में नहीं बल्कि फ़िल्मी जिंदगी में काम कर रहे हैं। और वह डिंपल को कि’स करते रहे। इस सीन के बाद डिंपल काफी अ’सहज हो गईं। और फिर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने उनसे इस ग’लती के लिए माफी मांगी।

About the author

hinditech

Leave a Comment