‘यह गेंदबाज T-20 में 24 गेंद में 24 विकेट ले सकता है’, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा

पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने एक ऐसे गेंदबाज का नाम बताया है जो टी-20 क्रिकेट में अपनी 24 गेंद पर 24 विकेट निकाल सकता है. पाकिस्तान के जियो न्यूज से बात करते हुए पाकिस्तानी स्पिनर ने एक खास बयान दिया और अपने फेवरेट स्पिनर को लेकर बात की. शादाब ने कहा कि, श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा और अफगानिस्तान के राशिद खान (Rashid Khan) उनके फेवरेट लेग स्पिनर हैं. शादाब ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि, राशिद एक ऐसे गेंदबाज हैं जो टी20 फॉर्मेट में अपनी 24 गेंद पर 24 विकेट निकाल सकते हैं.

पाकिस्तानी स्पिनर शादाब ने कहा, ‘अफगानिस्तान के राशिद खान और श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा मेरे पसंदीदा लेग स्पिनर हैं. राशिद इतने प्रतिभाशाली लेग स्पिनर हैं कि वह एक टी20 स्पेल में 24 गेंदों पर 24 विकेट लेने की क्षमता रखते हैं. राशिद खान की गेंदों को समझना काफी मुश्किल हैं’.

इसके साथ-साथ इस स्पिनर ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी बात की और कहा है कि इस बार भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर कोई दबाव नहीं होगा. हमने वर्ल्ड कप में भारत को हरा दिया है. इसलिए इस बार पाकिस्तान के ऊपर टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेलने का कोई दबाव नहीं होगा.

बता दें कि इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप अक्टूबर में होने वाला है. 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा. वहीं टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर को खेला जाएगा.

About the author

suuny

Leave a Comment