ऋषभ पंत की वजह से बर्बाद हो रहा है इस खिलाड़ी का करियर, बल्लेबाज़ी में इतना माहिर, विरोधियों को कर देता हैं तहस-नहस

भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कुछ मैचों में बहुत फॉर्म में दिखाई देते हैं और फिर बाकी के मैच में वो बुरी तरह आउट ऑफ फॉर्म हो जाते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज़ में ऋषभ पंत टीम में बतौर कीपर और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ खेल रहे हैं. इस सीरीज़ में अब तक कुल 2 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पंत का बल्ला बिल्कुल खामोश दिखाई दिया.

जिसपर वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए। वही आगे इसका पीछा करते हुए भारत ने शानदार जीत हासिल की. जबकि टीम इंडिया ने एक 165 रन के लक्ष्य को 19 ओवर्स में यानी 6 गेंद रहते ही हासिल कर लिया। इस मैच सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त पारी खेली उन्होंने 4 छक्का और 8 चौका लगाकर 44 गेंद में 76 रन की पारी खेली. इस मैच में भारत की बम्पर जीत के साथ कई खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव जहाँ हीरो बने वही कई 2 खिलाड़ी फैंस की आँखों में विलेन बन गए.

इन 2 खिलाड़ियों पर टूटा फैंस का गुस्सा

पहले मैच में पंत ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को खीचते हुए आउट हुए थे. उन्होंने पहेल टी20 मैच में सिर्फ 14 और वहीं, दूसरे मैच 12 गेंदों में 24 रनों की एक छोटी सी पारी खेली थी. इस मैच में इंडिया को हार का भी मुंह देखना पड़ा था. ऋषभ पंत के चलते टीम में इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया जा रहा है, जो शानदार फॉर्मे में है.

बता दें, इस दौरे पर श्रेयस अय्यर को लगातार मौक मिल रह लेकिन उनके द्वारा ऐसी कोई बड़ी पारी नहीं देखने को मिली. ऐसे संजू सैमसन जैसे घटक खिलाड़ी को बाहर बैठाकर श्रेयस अय्यर को बार-बार मौका देना फैंस को न गंवारा गुजरा जमका भड़ास निकाली. वही आवेश खान के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद बार-बार मौका दिया जा रहा है. पूरी टीम दूसरे टी20 गंवाने के बाद अब तीसरे टी20 में आवेश खान ने सबसे ज्यादा रन लुटाये. उन्होंने 3 ओवर में 47 रन लुटाये. जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की जमकर आलोचना हुई और टीम से तुरंत बाहर के मांग उठी वही उनकी जगह हर्षल पटेल को मौका दें की अपील की गयी.

About the author

suuny

Leave a Comment