जल्दी जवान होने के लिए फिल्म ‘कोई मिल गया’ की एक्ट्रेस Hansika Motwani ने लगाया इंजेक्शन, 16 की उम्र में दिखने लगी 25 साल की

खूबसूरती हर किसी की चाहत होती है। वह चाहे अभिनय के क्षेत्र में काम करने वाली एक्ट्रेस हो या फिर सामान्य से सामान्य ग्रहणी। खास तौर से बॉलीबुड एवं टीवी सीरियल में काम करने वाली एक्टेस तो ब्यूटी क्वीन बनने के लिए नित नए तरीके अपना रही है। ऐसी ही अदाकराओं में सुमार बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का नाम भी तेज से चर्चा में है।

16 की आयु में 21 जैसी जवां: रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका की मां चिकित्सक थी व इसी का लाभ उठाते हुए उन्होंने जल्दी जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया। उस समय वह 16 वर्ष आयु में 21 वर्ष की जवान दिखने लगी थी। हालांकि, अब तक हार्मोनल इंजेक्शन लेने व ना लेने को लेकर हंसिका की तरफ से अधिकारिक रूप से पुष्टि नही की गई, लेकिन जिस तरह से वे अपने शरीर को तैयार किया, उससे इंजेक्शन के इस्तेमाल को लेकर तेजी से चर्चा रही है।

कभी सास भी बहू थी जैसे सीरियल में किया अभिनय: हंसिका मोटवानी इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी छोटी आयु में कई फिल्में व टीवी सीरियल्स अभिनय किए हैं। उन्होने चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2000 में टीवी सीरियल “शाकालागा बूम बूम” से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने किसी “देश में निकला होगा चांद” व “कभी सास भी बहु थी” जैसे सीरियल में भी काम किया। 10 वर्ष की आयु तक हंसिका टीवी धारावाहिक में कार्य की, जो कि अपने आप में एक बड़ी उपलब्धी मानी जा रही है।

18 वर्ष बड़े एक्टर के साथ किया था काम: हंसिका मोटवानी शुरू से ही फिल्मों में काम करने को लेकर एक्टिव रही और उन्होने वर्ष 2007 में अपनी उम्र के 18 वर्ष बड़े एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म “आप का सुरूर” में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था। इस फिल्म में हसिकी ऐसी जवान लग रही थी कि कोई 21 -22 वर्ष की लड़की हो, वह अपनी आयु से बहुत ज्यादा जवान दिखने लगी थी।

 

About the author

hinditech

Leave a Comment