6 महीने से बेरोजगार बैठी टीवी स्टार एरिका का छलका दर्द, कहा – मेरी मजबूरी का फायदा उठा कर वो मेरे साथ….

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा एरिका फर्नांडिस कुछ समय से टीवी सीरियल्स से दूर हैं। एरिका नए जमाने की प्रेरणा हैं। दरअसल 2000 के मशहूर सीरियल कसौटी जिंदगी की बनाने वाली एकता कपूर ने कुछ समय पहले इसका दूसरा पार्ट कसौटी जिंदगी के शुरू किया था। इस शो में अनुराग और प्रेरणा की कहानी दिखाई गई थी। इसमें एरिका ने प्रेरणा की भूमिका निभाई थी। हालांकि उन्हें प्रेरणा बनकर वो सफलता नहीं मिली जो श्वेता तिवारी को मिली थी।

ऐसे में शो को कुछ समय बाद बंद कर दिया गया। अब शो के खत्म होने के बाद से एरिका छोटे पर्दे से दूर हैं। वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना टैलेंट आजमाना चाहती हैं लेकिन इसके लिए एक बड़ी समस्या खड़ी हो जा रही है। दरअसल वेब सीरीज के बोल्ड सीन्स एरिका के काम में रुकावट डाल रहे हैं।

6 महीने से बेरोजगार हैं एरिका: गौरतलब है कि दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले वेब सीरीज की डिमांड काफी बढ़ी है। फैंस को घिसे पिटे सीरियल से कहीं ज्यादा मजा बढ़िया कंटेंट देखने में आता है। हालांकि ज्यादातर सीरीज में बोल्ड सीन्स और गालियों का इस्तेमाल होता है। ऐसे में एरिका के लिए मुश्किल हो गई है। दरअसल एरिका बोल्ड सीन्स से परहेज करती हैं और वो इसके लिए तैयार नहीं है। एरिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका मन है कि वो वेब सीरीज का हिस्सा बनें लेकिन बोल्ड सीन्स के कारण वो झिझक रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erica J Fernandes (@iam_ejf)

एरिका ने कहा कि इस वक्त मेरे पास टीवी के और ओटीटी से हर तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं लेकिन मैं अपने ऑप्शंस लिमिटेड करके चल रही हूं। मैं वहीं काम करूंगी जिसमें मैं सहज रहूं। मैं बहुत बोल्ड सीन्स नहीं करने वाली। आगे उन्होंने कहा- ज्यादातर रोल जो मुझे ऑफर हो रहे हैं उनमें वैसा ही कंटेंट है। मैं इंटीमेट सीन करने में एक हद तक ही सहज हूं लेकिन इस समय इन सबके लिए लिमिट जरूरत से ज्यादा है। इसे कम करके मेरे लिए चुनना मुश्किल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erica J Fernandes (@iam_ejf)

बोल्ड सीन्स बन रहे रूकावट: एरिका का कहना है कि लोग बोल्ड सीन दे रहे हैं जो गलत नहीं है लेकिन ये काम वो नहीं कर सकती। उन्होंने ये भी बताया कि उन पर फैंस का काफी प्रेशर है। दरअसल फैंस एरिका को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। लोग उनसे पूछते हैं कि वो अलग अलग प्रोजेक्ट क्यों नहीं कर रहीं लेकिन उनका कहना है कि अगर वो सहज नहीं रहेंगी तो अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erica J Fernandes (@iam_ejf)

एरिका इससे पहले शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में नजर आईं थीं। इस सीरियल में भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वो कसौटी जिंदगी के में नजर आईं थीं। शो में उनके साथ पार्थ सामथन, करण सिंह ग्रोवर और हिना खान भी नजर आई थीं। एकता कपूर ने अपने हिट शो का मैजिक दोबारा रिक्रिएट करने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें इसमें खास सफलता नहीं मिल पाई थी। अब एरिका 6 महीने से बेरोजगार हैं लेकिन फैंस को उम्मीद है कि बहुत जल्द किसी धमाकेदार शो के साथ एक बार फिर एरिका उनके सामने होंगी।

About the author

hinditech

Leave a Comment