उर्फी जावेद ने पत्थरों से ही बना ली ड्रेस, इस Video को देख ट्रोलर्स बोले- ‘इसको प*त्थर से मा*रना चाहिए’

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। लगभग हर दिन उर्फी जावेद के फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। कई बाद उर्फी को उनके पोस्ट्स पर भद्दे कमेंट्स भी किए जाते हैं, और कई बार उन्हें धमकी भी दी जाती है। इस बीच उर्फी ने ऐसे ही एक ट्रोल के कमेंट से प्रेरित होकर फिर से कुछ अलग कर दिखाया है।

अब उर्फी जावेद ने नया वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद पहले नॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं और नीचे एक कमेंट का स्क्रीनशॉट है, जिस पर लिखा है- इसको पत्थर से मारना चाहिए। वहीं इसके बाद ट्रांजिशन से दिखता है कि उर्फी छोटे- छोटे चमकीले और अलग- अलग रंग के पत्थरों से बनी ही ड्रेस पहने नजर आती हैं। उर्फी इस अदांज में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। उर्फी ने अपने इंस्टा वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हां, इस कमेंट ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, मुझ पर आरोप मत लगाना, इस कमेंट पर आरोप लगाओ।’ उर्फी के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और एक बार फिर उर्फी वाहवाही लूट रही हैं। उर्फी के पोस्ट पर कुछ सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी जावेद ने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उर्फी ने सिर्फ जींस पहनी हुई थी, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से को उन्होंने अपने लंबे बालों से ढका हुआ था। बीते दिन 4 अगस्त को उर्फी ने ये तस्वीरें शेयर की थीं, जो तेजी से वायरल हुई थीं। उर्फी जावेद के फोटोज तेजी से वायरल हुए

उर्फी जावेद ने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2114 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 373 लोगों को फॉलो करती हैं।

 

About the author

hinditech

Leave a Comment