VIDEO: जॉनी बेयरस्टो को ‘बाहुबली’ बनना पड़ा भारी, टी-20 सीरीज से होना पड़ सकता है बाहर

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका (ENG vs SA) के बीच 27 जुलाई यानि आज से 3 मैचों की टी-20 सीरीज पहला मुकाबला ग्लूस्टरशायर क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगता हुआ नजर आ रहा है.

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही भारत के इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट मैच में शतक जमाया था. वहीं सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो साथी खिलाड़ी सैम करन को कंधों पर उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

Jonny Bairstow बने बाहुबली

कभी-कभी खिलाड़ियों की एक छोटी सी गलती, टीम को भारी पड़ जाती है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के साथ घटा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिस वीडियो को इंग्लैंड्स बार्मी-आर्मी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

जिसमें देखा जा सकता है कि बाहुबली बने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) सैम करन (Sam Curran) को कंधों पर उठाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो प्रैक्टिस सेशन के दौरान जॉनी घुटने की समस्या से जूझते नजर आए और इस दौरान उन्होंने अपने बाएं घुटनों पर स्ट्रैपिंग और आइस पैक भी लगाया हुआ था. वहीं अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह टी20 सीरीज से बाहर भी हो सकते हैं.

 इंग्लैंड और अफ्रीका के बीच देखने को मिलेगी टक्कर

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज 1-1 से बराबर हो जाने के बाद टी20 सीरीज में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. टी20 सीरीज का पहला, दूसरा और तीसरा टी20 इंटरनेशनल मुकाबला 27, 29 और 31 जुलाई को खेला जाएगा. इस सीरीज को दोनों टीमें  आगामी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के तौर पर ले रही है. इस लिहाज से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है वहीं टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 17 अगस्त से 12 सितंबर के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है.

About the author

suuny

Leave a Comment