गदा के साथ वर्कआउट करते सुरेश रैना का वीडियो वायरल, फैंस बोले-धोनी अब भी टीम में नहीं लेंगे

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का 15 वां सीजन समाप्त हो चूका है, पहली बार लीग में शामिल हुई गुजरात टाइटंस ने बाकि टीमों को पछाड़ ख़िताब पर कब्ज़ा किया है। इस सीजन में मिस्टर आईपीएल के नाम से फेमस सुरेश रैना खेलते हुए नजर नहीं आए. अब रैना का गदा के साथ वर्कआउट करते हए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस पर फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह गदा के साथ कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस ने इस पर अपने रिएक्शंस दिए हैं।

रैना के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि गदा बजरंग बली टाइप लग रहा है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या मैं आपके साथ आ सकता हूं थलाइवा. कई यूजर ने इस वीडियो पर लव वाली इमोजी बनाई है. वहीं, एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब भी धोनी आपको टीम में नहीं लेंगे।

बताते चले कि आईपीएल 2022 के लिए सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन नहीं किया था जिसके बाद किसी भी टीम ने ऑक्शन के दौरान रैना पर बोली नहीं लगाई थी। आईपीएल 2022 में सीएसके टीम को सुरेश रैना की कमी खली. जब टीम 10 मैच हारने के बाद प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी।

About the author

suuny

Leave a Comment