VIDEO: सूर्या के यह 2 शानदार शॉट आपका दिल जीत लेंगे, बार-बार देखने को मजबूर हो रहे लोग, आपने देखा क्या?

Suryakumar Yadav: तीसरे टी-20 मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में बल्लेबाजी सूर्या छा गए. मैच के दौरान मंगलवार रात सूर्या कुमार यादव का सुपर फ्लैग्जिबल शॉट देखने को भी मिला। उन्होंने यह शॉट अल्जारी जोसेफ की खतरनाक बाउंसर पर जमाया। अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारतीय पारी के दसवें ओवर में अल्जारी जोसेफ ने शॉर्ट ऑफ लेंथ पर ऑफ स्टंप पर खतरनाक बाउंसर फेकी थी। इस गेंद पर सूर्या ने अपने दोनों घुटने सामने की ओर झुकाए और अपर बॉडी को पीछे की ओर ले जाते हुए विकेट के पीछे कट किया और बॉल दनदनाती हुई थर्ड मैन बाउंड्री के बाहर चली गई। सूर्यकुमार यादव के इस शॉट को क्रिकेट फेंस ने खूब एंजॉय किया।

जड़ा शानदार छक्का

सूर्यकुमार यादव ने भारतीय पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद पर भी एक शानदार छक्का जड़ा। ये छक्का उन्होंने जोसेफ को मारा था। जैसे ही गेंद आई तो सूर्या ऑफ स्टंप पर गए और फ्लिक कर दिया। जब गेंद का बल्ले से संपर्क हुआ तो गेंद सीधा दर्शक दीर्घा में जाकर गिरी। इसका भी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार ने खेली मैच विनिंग पारी

सूर्यकुमार यादव ने मैच विनिंग पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है। अपनी पारी में सूर्या ने 44 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के उड़ाते हुए 76 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए टीम की जीत लगभग पक्की कर ली थी। उन्हें डॉमिनिक डार्क्स ने अल्जारी जोसेफ के हाथों कैच आउट कराया। वहीं पंत ने आखिरी तक मोर्चा संभाले रखा। वह 26 गेंदों में 3 चौके और एक छक्का लगाते हुए 33 रन पर नाबाद लौटे।

भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया

तीसरे टी-20 में भारत ने जीत दर्ज की। इंडियन टीम ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया। अब पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 से बढ़त बना ली है। मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय टीम ने 19 ओवर में तीन विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया।

About the author

suuny

Leave a Comment