VIDEO: 71वें शतक की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन घूम गई गेंद , लंबे समय का इंतजार हुआ पूरी तरह बर्बाद विराट कोहली के आंखे भर आएगी

भारत श्रीलंका के बीच बैंगलोर में Day Night Test खेला जा रहा है, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया है। पिंक बॉल टेस्ट में एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को उम्मीद थी उनके बल्ले से 71वां शतक देखने को मिलेगा, लेकिन बैंगलोर की पिच ने भी इस दिग्गज बल्लेबाज़ का साथ नहीं दिया।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली लंबे समय से कोई भी शतक नहीं लगा सके हैं, लेकिन फैंस को उम्मीद थी कि विराट बैंगलोर में 71वां शतक जरूर लगाएंगे क्योंकि विराट इसी मैदान पर आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी के लिए काफी सारे मैच खेलते हैं, वहीं कोहली ने अपना आखिरी शतक भी डे नाइट टेस्ट में ही लगाया था। हालांकि फैंस की सारी उम्मीदें धरी की धरी रह गई क्योंकि बैंगलोर की पिच ने भी विराट को धोखा दे दिया।

दरअसल भारतीय पारी के दौरान विराट अच्छी लय में नज़र आ रहे थे और अपने 71वें शतक की तरफ बढते दिख रहे थे। तभी पारी का 28वां ओवर धनंजय डी सिल्वा लेकर आए। इस ओवर की तीसरी बॉल पिच पर पड़ने के बाद बिना उछाल लिए काफी घूमी जिस पर विराट बिल्कुल ही भौचक्के रह गए । ये बॉल सीधा विराट के पैड पर जाकर लगी, जिसके बाद अंपायर ने उन्हें विकेटो के सामने पाया और आउट करार दे दिया।

विराट ने अपनी इनिंग के दौरान 48 बॉल का सामना करते हुए पांच चौकों की मदद से 27 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 6 विकेटों के नुकसान पर 172रन बना लिए हैं। भारतीय टीम के लिए मैदान पर रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर की जोड़ी बल्लेबाजी कर रही है।

About the author

suuny

Leave a Comment