करण के शो में विद्या बालन भूली लाज शर्म, सबके सामने बता दिया उन्हें बिस्तर पर खुश करने का तरीका

विद्या बालन की छवि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक हॉट और बोल्ड अभिनेत्री के रूप में मशहूर है। उन्होंने डर्टी पिक्चर में हद से ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन देकर बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी, नसरुद्दीन शाह जैसे कई मशहूर सितारे नजर आए थे।

हालांकि विद्या बालन अब फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी है। वह बहुत ही कम फिल्मों में नजर आती हैं । साल 2012 में विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी, जो कि जाने-माने फिल्म निर्माता हैं। अब वह खुशी से अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं।

करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलते हैं। एक बार विद्या बालन ने भी इसी शो में अपने पर्सनल राज फैंस के साथ शेयर किए थे। आइए जानते हैं

करण जौहर ने शो के दौरान विद्या बालन से पूछा कि आपको बेडरूम में किस तरह की लाइटिंग पसंद है । इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उन्हें बेडरूम में मद्धम रोशनी रखना पसंद है। वहीं अभिनेत्री को बेडरूम में कैंडल और म्यूजिक दोनों बहुत पसंद है। करण ने विद्या बालन से बेडशीट से जुड़ा हुआ सवाल पूछा जिस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उन्हें कॉटन की बेडशीट पसंद है।

आगे विद्या बालन से कुछ ऐसे सवाल पूछे गए जिसकी वजह से वह शर्म से पानी पानी हो गई। करण ने पूछा कि हमबिस्तर होने के बाद उन्हें क्या करना पसंद है- चॉकलेट खाना, ग्रीन टी पीना या फिर एक और राउंड के लिए तैयार होना। इस पर अभिनेत्री ने कहा कि संबंध बनाने के बाद उन्हें पानी पीना पसंद है। अभिनेत्री के मुताबिक प्यास बुझाते बुझाते उनको खुद प्यास लग जाती है।

About the author

hinditech

Leave a Comment