LIGER’ फिल्म देख खुद रो पड़े विजय देवरकोंडा बोले ‘मुझे खुद पसंद नहीं आयी फिल्म…’

बॉलीवुड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ के बाद फिल्म लाइगर भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाई नहीं की. लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है फिल्मों को लेकर कई कलाकारों ने अपने अपने राय दी तो वहीं अब फिल्म लाइगर की प्रड्यूसर चार्मी ने भी इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. चार्मी ने  इस समय बॉलीवुड की चल रही स्थिति को भयावह बताया है.

फ्री प्रेस जर्नल से बातचीत में चार्मी ने कहा कि ‘ इस समय लोगों के पास घर बैठकर अच्छा कंटेंट देखने का एक्सेस है. वह पूरी फैमिली के साथ बैठकर महंगे बजट की फिल्में आराम से घर में देख सकते हैं. जब तक आप दर्शकों को अच्छी तरह उत्साहिक नहीं करेंगे वह सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं आएंगे, लेकिन ऐसा सिर्फ बॉलीवुड के साथ नहीं हो रहा.

अगस्त में तेलुगू सिनेमा की तीन फिल्में Bimbisara, सीता रामम और कार्तिकेय 2 रिलीज हुई जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. यह फिल्में 150 से 170 करोड़ के बजट में बनी बनी थी और इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. चार्मी ने कहा – यह उसी देश में हुआ है इस स्थिति को समझना बहुत मुश्किल है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि दर्शक में साउथ को लेकर ज्यादा क्रेज़ हैं. चार्मी ने बताया कि यह स्थिति बहुत डरावनी है.

चार्मी ने आगे बताया कि फिल्म लाइकर को देर से रिलीज होने का खामियाजा उठाना पड़ा. उन्होंने बताया 2019 में करण जौहर से मुलाकात हुई थी और 10 जून 2022 में हुआ था. हमने फिल्म की रिलीज को 3 साल तक रखा. फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट थे. हमने सोचा कि पहले बड़ी को जिसमें आर आर आर शामिल थी ने रिलीज होने दे. इसके बाद हमने 25 अगस्त रिलीज डेट शेड्यूल कि.

लोगों को उम्मीद थी कि फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन हाईकोर्ट ट्रेन के चलते फिल्म को काफी नुकसान हुआ. सिनेमाघरों में रिलीज के बाद फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार गिर रहा है. बता दे फिल्म के हिंदी वर्जन में अभी तक 13.75 करोड़ कमाई की है. विजय देवरकोंडा की लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. फिल्में विजय देवरकोंडा के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आए. इससे विजय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

About the author

hinditech

Leave a Comment