दयावान फिल्म में विनोद खन्ना ने माधुरी को किस करते टाइम काट लिए थे होंठ, एक्ट्रेस ने किया मना तो कहा- इसलिए दिए है ₹1000000…

धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो करोडो में है. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘अबोध’ से की थी. उसके बाद से उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. माधुरी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं. माधुरी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुकी हैं. एक्ट्रेस का जन्म 15 मई 1967 को मुंबई में हुआ था. आज हम माधुरी दीक्षित और उनसे 20 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) का किस्सा सुनाने जा रहे है.

बताते चले की एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ चार्ज करती हैं. इतना ही नहीं किसी रियलिटी शो को जज करने के लिए एक सीजन के लिए वह 24-25 करोड़ लेती हैं. इसके साथ ही वह कई ब्रांड एंडोर्स भी करती हैं. एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए माधुरी करीब 8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. उनकी सीरीज दे फेम गेम नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. द फेम गेम में माधुरी के साथ संजय कपूर और मानव कौल लीड रोल में नजर आए थे.

दरअसल बात सन 1988 की है जब विनोद खन्‍ना की फ‍िल्‍म दयावान रिलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म में विनोद खन्‍ना के अपोजिट माधुरी दीक्षित नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म के लिए माधुरी दीक्षित और विनोद खन्‍ना के बीच एक किसिंग सीन फ‍िल्‍माया जा रहा था। इस दौरान विनोद खन्‍ना बेकाबू हो गए और उन्‍होंने माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया। विनोद खन्‍ना की इस हरकत से माधुरी दीक्षित काफी असहज हो गई थीं। व‍िनोद खन्‍ना माधुरी दीक्ष‍ित से 20 साल बड़े थे। इसलिए काफी सोचने के बाद माधुरी उनके साथ इंटिमेट सीन करने को तैयार हुई थीं।

माधुरी दीक्षित ने डायरेक्टर से इसे हटवाने की भी मांग की थी लेकिन वो नई नई आई थीं तो डायरेक्‍टर ने उनकी बात नहीं मानी। डायरेक्टर ने ये कह कर उनका मुँह बंद करा दिया की आपको इसके लिए ₹ 1000000 दिए गए है. ये सीन फिल्म का एक हिस्सा है. जब फ‍िल्‍म में इस सीन रिलीज हुई तो इस सीन की वजह से काफी बातें कही गईं। माधुरी नहीं चाहती थीं कि ये सीन स्क्रीन पर आए। विनोद खन्‍ना को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो बाद में उन्‍होंने माफी मांगी थी।

About the author

hinditech

Leave a Comment