Virat Kohli: वेस्टइंडीज दौरे से बाहर होने पर कोहली के लिए हुई मीम्स की बरसात, फैंस बोले- देख रहा है ना बिनोद

आजकल टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर है। इस दौरे में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को 1 टेस्ट, 3 टी-20 मैच और 3 वनडे मैच खेलने थे। फिलहाल अब तक एकमात्र टेस्ट मैच और टी-20 सीरीज का समापन हो गया है। टी-20 सीरीज को भारत ने 2-1 के साथ अपने नाम किया। फिलहाल अब दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। इन सब के बाद अब टीम इंडिया को वेस्टइंडीज दौरे (West Indies Tour) के लिए जाना है। गुरुवार को बीसीसीआई (BCCI) ने वेस्टइंडीज दौरे (WI Tour) के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया। इस दौरान भारतीय टीम (Indian Team) को 5 टी-20 मैच खेलने हैं। वेस्टइंडीज में 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी करनी है।

कोहली वेस्टइंडीज दौरे से बाहर

इस दौरे के लिए जो सबसे खास बात विराट कोहली को लेकर थी। दरअसल, विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया है। अब टीम मैनेजमेंट उनके स्थान पर युवा खिलाड़ियों को जगह देने के पक्ष में है। विराट कोहली पिछले कई समय से अपनी खराब फॉर्म की वजह से परेशानियों का सामना कर रहे थे। फिलहाल अब वो वेस्टइंडीज के साथ होने वाली 5 मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं और इसको लेकर फैंस सोशल मीडिया में जमकर मजे ले रहे हैं। फैंस विराट कोहली के सीरीज से बाहर होने के पर तंज कसने के साथ-साथ उनके लिए मीम्स भी बना रहे हैं।

विराट के लिए फैंस के कसे तंज

जैसे ही टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऐलान हुआ तो वैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ‘Dropped’ ट्रेंड करने लगा और यह विराट कोहली के टीम से बाहर होने को लेकर था। यूजर्स विराट कोहली के लिए अलग-अलग प्रकार की बातें कर रहे हैं और उन पर मीम्स बनाने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया में कुछ विराट को ट्रोल करने वाले ट्वीट कुछ इस प्रकार हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment