विराट कोहली जब तक नहीं लगाएंगे शतक तब तक शादी नहीं करेगा उनका यह जबरा फैन सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा ही चर्चा

विराट कोहली के लिए 4 मार्च का दिन सबसे ज्यादा खास बन चुका है, जहां इस तारीख को विराट ने अपने 100वें टेस्ट मैच के लिए मैदान पर कदम रखा था। साथ ही फैन्स को भी भारत की पहली पारी के दौरान विराट से 100वें टेस्ट मैच में शतक की उम्मीद थी, लेकिन वो सिर्फ 45 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद फैन्स का इंतजार महज इंतजार बनकर रह गया है, लेकिन विराट का एक ऐसा भी फैन है जिसने उनके शतक के लिए अपने जीवन की सबसे अहम चीज को रोक दिया है।

सोशल मीडिया एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैंस ने खुद से वादा किया है कि जब तक विराट शतक नहीं बनाएंगे तब तक वह शादी नहीं करेंगे। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। पोस्ट में फैन ने अपने हाथों में बैनर ले रखा है और इस पर लिखा है, ‘मैं तब तक शादी नहीं करूंगा जब तक विराट अपना 71वां शतक नहीं बनाएंगे।’ फैन का यह फोटो भारत और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का बताया जा रहा है। फैन मोहाली के आईएसए बिंद्रा स्टेडियम में अपने हाथों बैनर लेकर बैठा हुआ है।

विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी शतक नवंबर 2019 में लगाया था, जब उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में 136 रनों की पारी खेली थी। यह भारतीय टीम का पहला डे-नाइट टेस्ट था, जिसे टीम ने पारी और 46 रन से जीता था। इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली 70 शतक लगाकर तीसरे नंबर पर काबिज हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment