विराट कोहली का छलका दर्द बोले,’मैंने वो सब देख लिया जो ये खेल मुझे दिखाना चाहता है

विराट कोहली एक ऐसा नाम जिसे शायद दुनिया का हर व्यक्ति जान रहा होगा विराट ने अपने कठिन परिश्रम और काफी दयनीय स्तिथि से अपने जिंदगी को सवांरा है। हाला की क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन से कुछ लोग इनकी तुलना भी कर रहे थे। यही नहीं बल्कि शतकों का महाशतक का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे जहाँ तक सबका मानना था। मगर बात करे कोहली के मौजूदा फॉर्म को लेकर तो अभी उनका प्रदर्शन काफी लचर रहा है। जहाँ विराट एक एक सीरीज में 3 चार शतक लगा देते थे मगर अब वह सपना सा हो गया है। बता दें आपको की 2019 से कोहली अब तक एक भी शतक नहीं लगा पाएं है। आईपीएल में भी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

विराट हो रहें है ट्रोल 

विराट कोहली के फॉर्म को देखते हुए उनके प्रशंशक उनसे नाखुश है यही नहीं बल्कि कुछ तो फैंस उनके हर पोस्ट पर उन्हें ट्रोल भी कर रहें है। इन्ही सब को देखते हुए विराट कोहली ने एक पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद हर कोई भावुक हो जायेगा दरअसल इस पोस्ट में वो खुद ही भावुक हो गएँ है। उनका मानना यह है की क्रिकेट ने उन्हें वो सब कुछ सीखा दिया जो वो नहीं देखना चाहते थे।

विराट कोहली का छलका दर्द बोले,’मैंने वो सब देख लिया जो ये खेल मुझे दिखाना चाहता है’

विराट कोहली जब आईपीएल में डेब्यू किये थे। तब वह मात्र 19 साल के थे हलाकि उनका वह सीजन कुछ खाश नहीं रहा पुरे सीजन में केवल 165 रन ही बना पाए जबकि उसके लिए उन्हें 13 मैच खेलना पड़ा बाद में जब अपने अंदर सुधार लेट गए तो आप लोगो को पता ही होगा की विराट एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी है।

आईपीएल 2022 में कुछ खाश नहीं कर पाए विराट 

आईपीएल ही नहीं बल्कि क्रिकेट के सभी प्रारूपों में  2019 के बाद से उनके बल्ले से कभी भी शतक नहीं देखा गया. इतना ही नहीं IPL 2022 में तो उनकी बैटिंग एवरेज 20 से भी नीचे चली गई है. विराट ने इस सीज़न अब तक कुल 13 मैच में 236 रन्स बनाए हैं. इसमें भी तीन बार तो वो शून्य के स्कोर पर वापस पवेलियन लौटे हैं। इन सभी को देखते हुए विराट ने कहा की मैंने वो सब देख लिया जो ये खेल मुझे दिखाना चाहता है।

About the author

suuny

Leave a Comment