“हम है सीधे साधे अक्षर..अक्षर…” सीधे-साधे अक्षर ने विंडीज के खिलाफ दिखाया अपना रौद्र रूप, फैंस ने की जमकर तारीफ

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरे मुकाबले में भारत ने 2 विकेट से जीत दर्ज की। इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त भी बनाई और सीरीज पर भी कब्जा जमाया। बता दें कि इस मुकाबले में कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 312 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में टीम इंडिया ने 49.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 312 रन बनाए। वहीं, इस मुकाबले में भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अक्षर पटेल (Axar Patel) की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

Axar Patel की सोशल मीडिया पर जमकर हुई तारीफ

दरअसल, अक्षर पटेल (Axar Patel) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में गेंद और बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन किया। विंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्होंने टीम इंडिया की जीत में निर्णायक भूमिका निभाई। अक्षर ने पहले गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 9 ओवर में सिर्फ 40 रन देकर 1 विकेट चटकाया।

इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम की जीत के लिए एक मैच विनिंग पारी खेली। अक्षर ने 35 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 5 छक्कों की मदद से 65 रन नाबाद बनाए। उनकी इस पारी के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड भी मिला। वहीं, इस मुकाबले में भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल (Axar Patel) की फैंस जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment