पिता आमिर जिसे नहीं करते थे पसंद अब वही बनेगा उनका दामाद, बेटी इरा खान ने साफ़ कहा- आपकी शक्ल नहीं देखूंगी अगर आपने..

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने कई हिट फिल्मे दी है. वही उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर विवादों में घिरी रहती है. बता दे की इरा पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है. ऐसा कई बार मौक़ा आया है जब इरा ने अपने ही पिता से लड़ाई की है. हाल ही में इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है.

वायरल वीडियो में बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे ने इरा को प्रपोज किया है. इसके बाद इरा ने सगाई के लिए हां कर दी है और जिंदगी साथ में बिताने के लिए अपना कदम आगे बढ़ा दिया है आयरा ने अपने प्रपोजल का वीडियो शेयर किया है. इसमें वो नूपुर को किस (Kiss ) करती हुई दिखाई दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

जानकारी के मुताबिक आमिर खान इरा के बॉयफ्रेंड को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे. इस मौके पर दोनों की बढ़ती नजदीकियां आमिर को टेंशन में डालने लगी थी. यही नहीं दोनों की साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल होने लगी थी. पिछले साल यहाँ तक कह दिया गया था की इरा खान अपने घर के नौकर के साथ घर छोड़कर भाग गई है. खैर ये खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी निकली है. बताया जाता है की इरा और पिता आमिर के बीच अक्सर नुपूर को लेकर लड़ाई होती थी. यहाँ तक की इरा ने ये भी कह दिया था की अगर मेरी शादी नूपुर से नहीं हुई तो आप मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना. और न ही कभी अब्बा कहूँगी। खैर इस खबर की पुष्टि हमारा न्यूज़ पोर्टल नहीं करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बताते चले की नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) एक जिम और फिटनेस ट्रेनर है. नूपुर और इरा इसी दौरान करीब आये थे. नूपुर इरा कोफिटनेस ट्रेनिंग दे रहे थे. खैर दोनों की बढ़ती करीबी और इरा की जिद्द के आगे एक्टर आमिर खान हार गए और उन्होंने इस रिश्ते को लेकर हामी भर दी. कई मौके पर अब आमिर और नूपुर साथ भी देखे जाते है. नूपुर ने इरा के नाम का शानदार टैटू भी बनवाया था,

 

About the author

hinditech

Leave a Comment