जब ऋषि कपूर और नीतू की शादी में रेखा ने मांग में लाल सिंदूर भरकर मारी थी एंट्री -सब सोचने लगे थे हो गई अमिताभ बच्चन की शादी…

बॉलीवुड जगत में कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जो चर्चा का विषय बन जाता है। रोजाना बॉलीवुड जगत की मसालेदार बातों को जानना सबको अच्छा लगता है। ऐसे में आज हम आपके आगे एक ऐसी घटना लेकर आए हैं जो शायद ही आपको मालूम हो। इस तरह के किस्से बॉलीवुड में काम कर रहे लोगों के जीवन से पर्दा उठाते नजर आते हैं।

एक समय पर अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट जोड़ी माना जाता था। दोनों ही ऑनस्क्रीन कुछ ऐसी एक्टिंग करते थे जैसे लगता था कि दोनों एक-दूसरे के बेहद ही करीबी हो। बता दें कि कई लोग उनके अफेयर की भी चर्चा करते थे लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करना बंद कर दिया।

उस वक्त ऋषि कपूर और नीतू की भी चर्चा होती थी। बता दें की दोनों लंबे समय से एक दूसरे के प्यार में पागल थे। जब ऋषि कपूर और नीतू की शादी हो रही थी तो रेखा उस शादी में गले में मंगलसूत्र एवं मांग में सिंदूर भरकर पहुंच गई थी। जब लोगों ने रेखा को देखा तो वह भौंचक्के रह गए थे और कहने लगे थे की दोनों ने शादी कर ली है। इस बात से खुद रेखा को परेशानी हुई थी।

दरअसल रेखा इसे शादी में नहीं आना चाहती थी क्योंकि उन्हें पता था कि जैसे ही वह जाएंगी तो उनकी और अमिताभ की बातें होने लगेंगी। जब शादी में हर तरफ रेखा और अमिताभ बच्चन की बातें हो रही थी तो रेखा काफी हताश महसूस कर रही थी। इस शादी में अमिताभ बच्चन के माता-पिता भी आए थे, जिनको यह बात पता चली थी।

रेखा और अमिताभ बच्चन ने मुकद्दर का सिकंदर नाम की फिल्म की थी। दोनों की जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आती थी की रेखा और अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। रेखा और अमिताभ बच्चन ने जिन फिल्मन को साथ में किया था वह इस प्रकार है गंगा की सौगंध, मिस्टर नटवरलाल, खून पसीना, राम बलराम, मुकद्दर का सिकंदर, सिलसिला और सुहाग।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. techposty.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. फोटो फोटोशॉप Edited हो सकते है]

About the author

hinditech

Leave a Comment