जब नीता अंबानी को एक क्रिकेटर ने उठा लिया गोद में तो पति अंबानी हुए गुस्से से लाल, फिर जाने आगे क्या हुआ

देश ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति और सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है नीता अंबानी. अपने पति मुकेश अंबानी की वजह से पूरी दुनिया नीता अंबानी को भी अच्छी तरह से जानती हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ना चाहते हुए भी अपनी आलीशान और चकाचौंध भरी जिंदगी होने की वजह से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है. वहीं अमीर व्यक्ति की पत्नी होने के नाते नीता अंबानी हर चीज़ को पा सकती है. इसके साथ साथ एक बिजनेसमैन होने के अलावा मुकेश अंबानी एक IPL की टीम मुंबई इंडियंस के मालिक भी है.

पति के बिज़ी शेड्यूल होने के चलते पत्नी नीता अंबानी ही टीम की सब जरूरतों को देखती है. इसके साथ ही मुंबई इंडियंस के सभी मैच में वह स्टेडियम पर मौजूद होती हैं. नीता अंबानी एक रानी की तरह जिंदगी जीती है. उसके पास अरबों की संपत्ति है जिसके चलते नीता अंबानी कोई भी चीज़ पा सकती है. साफ शब्दों में कहें तो नीता अंबानी के पास आज के समय में पैसों की कोई कमी नहीं है और ऐसे में वह उस पैसे से कुछ भी हासिल कर सकती हैं!

वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

लेकिन इसी सब के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर नीता अंबानी का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो शेखपुरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जो नीता अंबानी से जुड़ा हुआ है, जिसकी वजह से वह इन समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं!

दरअसल यह वीडियो आईपीएल मैच के दौरान का है और इस वीडियो में भारत के मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह भी दिखाई दें रहे हैं। इस वीडियो में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को अपनी गोद में उठा लिया वो भी सभी लोगों के सामने। जिसके चलते इस समय नीता अंबानी और हरभजन सिंह भी जमकर वायरल हो रहे हैं!

गौरतलब है कि टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का फाइनल मैच जीता था। इस मैच के दौरान स्टेडियम पर नीता अंबानी, उनके दो बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी भी मौजूद थे, जिनके सामने ही हरभजन सिंह ने उन्हें उठा लिया था!

दरअसल, यहां नजारा आईपीएल के फाइनल का है जब नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का फाइनल मैच जीता था और इस दौरान हरभजन सिंह ने जश्न मनाते हुए नीता अंबानी को गोद में उठा लिया था।

About the author

suuny

Leave a Comment