‘ब्रह्मास्त्र’ को टक्कर देगी ऋतिक की ‘Krrish 4’? राकेश रोशन ने कहा ‘मेरी फिल्म…’

फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. यह फिल्म बीतें 9 सितंबर को रिलीज हुई थी और अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है. फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ऑन स्क्रीन लव स्टोरी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया. ऑफ स्क्रीन भी आलिया और रणबीर का प्यार अक्सर देखा जा सकता हैं. आज रणबीर कपूर ने अपना जन्मदिन भी मनाया हैं. आलिया ने बड़े ही प्यारे तरीके से अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये रणबीर कपूर को विश भी किया हैं. वैसे आज हम इस लेख में राकेश रौशन के एक बयान के बारे में बताने जा रहे हैं.

अगर लोगों की माने तो इस फिल्म की एक सच्चाई यह भी है कि कहानी और संवादों को छोड़कर, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के वीएफएक्स और दृश्य प्रभावों की हर जगह प्रशंसा की गई है. फिल्म अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन ने भी ‘ब्रह्मास्त्र’ के वीएफएक्स से ज्यादा प्रभावित हुए है और इसे काफी शानदार बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि वह ‘कृष 4’ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा.

अभी हाल ही में निर्देशक राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘कृष 4’ के बारे में बात की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में दृश्य प्रभाव “अंतरराष्ट्रीय मानकों के बराबर” हैं. आगे उन्होंने यह भी कहा कि अब समय आ गया है कि फिल्मों को अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिले. अब हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है. इस इंटरव्यू में राकेश रोशन ने ‘कृष’ के फैंस से वादा किया था कि उनके निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘कृष 4’ में ढेर सारे स्पेशल इफेक्ट होंगे.

आगे उन्होंने कहा कि भारत और हॉलीवुड फिल्मों में विजुअल इफेक्ट का एक ही पहलू होता है और वह यह कि हॉलीवुड के पास ज्यादा अनुभव होता है. वहां के लोग लंबे समय से वीएफएक्स पर काम कर रहे हैं और उन्हें अपनी फिल्मों में इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में उनके काम करने का तरीका अलग भी है और तेज भी. आपको बता दें कि ‘कृष’ हिंदी सिनेमा की चर्चित फ्रेंचाइजी है, जिसके अब तक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. इन फिल्मों में ऋतिक रोशन सुपरहीरोज के दम पर नजर आ चुके हैं. इस फिल्म के चौथे पार्ट की घोषणा साल 2021 में की गई थी लेकिन अब तक यह फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन में है.

About the author

hinditech

Leave a Comment