रोहित-विराट के बगैर वर्ल्डकप खेलेगी इंडिया टीम? BCCI चीफ ने दिया बड़ा बयान

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना फॉर्म वापस पाने के लिए जूझ रहे भारतीय टीम के दो दिग्गजों को लेकर हर क्रिकेट फैन परेशान है. क्योंकि इसी साल होने वाले T20 वर्ल्डकप होना है, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों का फॉर्म ना टीम और बीसीसीआई के लिए परेशान करने वाली बात है. ना ही विराट कोहली और ना ही रोहित शर्मा इस बार आईपीएल में कुछ खास कर पाएं. ऐसे में सभी को यही चिंता सताने लगी है कि भारतीय टीम का वर्ल्डकप में क्या होगा.

कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बगैर ही उन खिलाड़ियों के साथ वर्ल्डकप खेला जाए जो आईपीएल में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं. हालांकि ऐसा मुमकिन नहीं है. क्योंकि विराट कोहली और रोहत शर्मा के बल्ले की आग से दुनिया वाकिफ है और वो कितने बड़े खिलाड़ी हैं यह भी सभी जानते हैं. ऐसे में इन दोनों में से किसी एक को भी बाहर रखकर वर्ल्ड कप नहीं खेला जा सकता है.

इस मामले में क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर भी खूब बहस कर रहे हैं, लेकिन बीसीसीआई के चेयरमैन सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू बड़ा मैसेज दे दिया है. उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा की परफॉर्मेंस पर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद लगभग साफ हो गया है कि रोहित और विराट का वर्ल्डकप में क्या किरदार रहने वाला है. दरअसल सौरव गांगुली एक इंटरव्यू में कहा है,”मैं विराट कोहली और रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं.”

सौरव गांगुली ने आगे कहा,”विराट और रोहित दोनों ही बेहतरीन और बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और वर्ल्डकप में अभी काफी वक्त बचा हुआ है. मुझे दोनों ही खिलाड़ियों पर भरोसा है कि वो इस टूर्नामेंट से पहले मेहनकर अपनी फॉर्म वापस पालेंगे.”

About the author

suuny

Leave a Comment