IPL में विराट कोहली फिर बनेंगे RCB के कप्तान? खुशी की लहर जबरा फैन के आंखों में आंसू चारों तरफ विराट ही विराट

आईपीएल के 15वें सीजन (IPL 2022) की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. इससे पहले तमाम फ्रेंचाइजी ने अपने-अपने कप्तान का ऐलान कर दिया है. इस बार 8 की बजाय 10 टीमें लीग में हिस्सा लेंगी. अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपने कप्तान की जानकारी नहीं दी है कि आखिर कौन टीम का नेतृत्व करेगा. धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर आरसीबी (RCB) के लिए कप्तान के तौर पर वापसी करेंगे, इस बात के कयास तक लगाए जा रहै हैं. इस मामले पर डेनियल विटोरी (Daniel Vettori) ने बयान दिया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के नए संस्करण के लिए तैयार है. विराट कोहली के कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद टीम को नया कप्तान नियुक्त करना होगा. कई क्रिकेट फैंस कप्तान के तौर पर विराट कोहली की मांग की है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी का मानना है कि फ्रेंचाइजी दूसरे विकल्प की तलाश करेगी.

दूसरे विकल्प की तलाश में आरसीबी
विटोरी ने क्रिकइन्फो से कहा, ‘…नहीं, विराट फिर से आरसीबी के कप्तान नहीं होंगे. मुझे लगता है कि यह उतना ही आसान है, जितना समझा जा सकता है. फ्रेंचाइजी क्रिकेट या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक बार कप्तान के चले जाने के बाद सही बात उससे आगे बढ़ने की है.’

About the author

suuny

Leave a Comment