बर्थडे पर Yuzvendra Chahal को पत्नी धनश्री से मिला स्पेशल मैसेज, कहा- मैं आपकी सबसे बड़ी फैन

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल शनिवार 23 जुलाई को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर चहल को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. क्रिकेट जगत से लेकर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उनको शुभकामनाएं भेजी हैं. लेकिन चहल को स्पेशल बधाई मिली है उनकी पत्नी धनश्री वर्मा से. धनश्री ने अपने पति के लिए एक भावुक संदेश लिखा है और साथ ही कुछ फोटो शेयर किए हैं.

धनश्री लगातार चहल के साथ नजर आती हैं और हर मौके पर उनके साथ खड़ी रहती हैं. मैचों के दौरान भी धनश्री को स्टेडियम में चहल के लिए चीयर करते हुए देखा गया है. आईपीएल हो या इंटरनेशनल मैच धनश्री को जब भी मौका मिलता है वो चहल की हौसलाअफजाई करने स्टेडियम में पहुंच जाती हैं. चहल इस समय वेस्टइंडीज में हैं जहां तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर लिखा खास मैसेज

धनश्री ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए खास संदेश लिखा है. धनश्री ने चहल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “जीवन एक सफर है, लेकिन ये कई मायनों में सुंदर है. आप बेहद अच्छे इंसान हैं और भगवान आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाए रखे. जन्मदिन मुबारक हो युजवेंद्र चहल. मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं.”

इस तरह शुरू हुई थी लवस्टोरी

चहल और धनश्री की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है. कोविड के कारण जब लॉकडाउन लगा था तब चहल ने डांस सीखने की ठानी. वहीं धनश्री डांस टीचर हैं और चहल ने धनश्री से डांस सीखने को लेकर संपर्क किया. डांस सीखने और सिखाने के इस सिलसिले के बीच दोनों के बीच प्यार का बीच पनप उठा और इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई. इसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

About the author

suuny

Leave a Comment